Arvind Kejriwal : कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने ली अरविंद केजरीवाल पर चुटकी, पूछा – “पहले अनशन-पानी और नमक से तोड़ा, अब बियर से तोड़ेंगे”

गिरफ्तारी को लेकर कहीं आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन चल रहा है तो कहीं अरविंद केजरीवाल के विरोध में भाजपा के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

laxman singh vs kejriwal

Laxman Singh On Kejriwal : शराब पॉलिसी मामले में अरविंद केजरीवाल इस समय ED की कस्टडी में हैं। 28 मार्च तक ED को केजरीवाल की कस्टडी की अनुमति मिली है। गिरफ्तारी को लेकर कहीं आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन चल रहा है तो कहीं अरविंद केजरीवाल के विरोध में भाजपा के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

एक ओर जहां इंडिया गठबंधन और गठबंधन से जुड़ी पार्टियों के नेता केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भारी विरोध दर्ज कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर भाजपा और भाजपा की साथी पार्टियां इसको कोर्ट का फैसला बतलाते हुए सही करार दे रही हैं। वहीं एक ओर जहां आम आदमी पार्टी बार-बार केजरीवाल की गिरफ्तारी को प्रधानमंत्री मोदी का डर बता रही है, वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के नेता इसे केजरीवाल के कर्मों का फल बता रहे हैं।

इसी बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता और दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर चुटकी ली है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर अपने सोशल मीडिया हैंडल एक पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल से पूछा है कि क्या वे इस बार अपना अनशन बीयर से तोड़ेंगे?

कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह का X पर पोस्ट

लक्ष्मण सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा “अरविंद केजरीवाल जी जेल में हैं। जिन्होंने सत्याग्रह कर पानी और नमक से अपना व्रत तोड़ा था। और पार्टी बनाकर सरकार दो प्रदेशों में बनाई थी। दुःख की बात है कि वो शराब घोटाले के आरोप में बंद हैं। सत्ता का प्रभाव है। अब शायद अनशन नमक पानी से नहीं, बीयर से तोड़ेंगे।”

गौर करने वाली बात यह भी है कि जिस पार्टी के वरिष्ठतम नेता राहुल गांधी केजरीवाल की गिरफ्तारी पर न केवल विरुद्ध दर्ज कर रहे हैं। बल्कि लगातार इस बात को लेकर भाजपा पर निशाना भी साथ रहे हैं, इसी बीच उन्हें के एक पार्टी के नेता केजरीवाल से इस तरह का सवाल कर रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News