सरकार गिराने को लेकर दिग्विजय का फिर खुलासा

भोपाल।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव (general secretary) और मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री (former chief minister) दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने एक और नया खुलासा किया है ।थोड़ी देर पहले उन्होंने ट्वीट (tweet) करके कहा है कि बीजेपी (bjp) ने समाजवादी पार्टी (samajwadi party) और बसपा (bsp) के विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ट्वीट में आगे लिखा है कि बसपा की विधायक राम बाई (rambai) को भाजपा के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह (bhupendra singh) कल चार्टर्ड फ्लाइट से भोपाल से दिल्ली लाए हैं ।शिवराज जी कुछ कहना चाहेंगे। दिग्विजय ने आगे लिखा है लेकिन हमें श्रीमती रामबाई पर पूरा भरोसा है ।वह कमलनाथ जी की प्रशंसक हैं और उनका समर्थन करती रहेंगी। दिग्विजय के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर मध्यप्रदेश की राजनीति गरमा गई है ।दरअसल सोमवार को संसद परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिग्विजय सिंह ने खुलासा किया था कि बीजेपी के दो बड़े नेता शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) और नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं और इन दोनों ने कई कांग्रेसी विधायकों को 25 से 30 करोङ रू तक का ऑफर दिया है।

बता दे कि इससे पहले सोमवार को संसद के परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेताओं पर मध्य प्रदेश में सरकार (Kamalnath sarkar)को अस्थिर करने का आरोप जड़ा था ।दिग्विजय सिंह ने कहा था कि जब से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है बीजेपी के नेता शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) और नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) 25 से 30 करोङ रू में विधायकों को खरीदने की लगातार कोशिश कर रहे हैं और इस तरह से सरकार गिराकर बीजेपी की सरकार बनाना चाहते हैं। मैं बीजेपी के लोगों को सचेत कर देना चाहता हूं कि वे इसे कर्नाटक ना समझें। मध्यप्रदेश एक अलग राज्य है और यहां पर जो भी कार्रवाई हो रही है वह भी अब केंद्र के इशारे पर हो रही है ।दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि वे ऐसे किसी भी प्रयास को सफल नहीं होने देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here