“पीएम मोदी के पिता को लेकर पूर्व मंत्री ने की टिप्पणी, वीडी शर्मा ने कहा यह उनकी ओछी सोच”

pm modi

MP News : मप्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने आज पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले उनके पिता के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर सियासी पारे की गरमा दिया है, प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए अरुण यादव ने कांग्रेस की जीत का दावा दोहराते हुये पीएम मोदी के दौरे पर पूछे गए सवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि कोई भी आ जाये मोदी जी के पिता जी भी आ जाएँ तो भी कांग्रेस ही मप्र में आएगी। पीएम मोदी के स्वर्गीय पिता को लेकर की गई टिप्पणी पर भाजपा आक्रोशित हो गई, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इसे अरुण यादव की ओछी सोच बताया है।

सिंधिया समर्थक बैजनाथ यादव ने की कांग्रेस में घर वापसी 

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसे लेकर पार्टियाँ तैयारी कर रही हैं, नेता टिकट की आस में एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जा रहे हैं, आज शिवपुरी जिले के वरिष्ठ नेता बैजनाथ सिंह यादव ने कांग्रेस ज्वाइन कर घर वापसी कर ली, वे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं, लेकिन भाजपा पर उपेक्षा और अन्य कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कल भाजपा छोड़ दी और आज कांग्रेस ज्वाइन कर ली।

अरुण यादव ने की बैजनाथ यादव की तारीफ 

बताया जा रहा है कि बैजनाथ सिंह यादव की घर वापसी में अरुण यादव का बड़ा हाथ है, अरुण यादव ने इसे लेकर प्रदेश कार्यालय में प्रेस को संबोधित किया उनके मुताबिक करीब 3000 कार्यकर्ताओं के साथ बैजनाथ यादव ने कांग्रेस ज्वाइन की है , उन्होंने कहा कि बैजनाथ हमारे पुराने कार्यकर्ता है शिवपुरी जिला अध्यक्ष रहे, जिला पंचायत, जन पद अध्यक्ष रहे, वे सिंधिया के साथ भाजपा में चले गए थे, आज वे अपने बेटे रामवीर यादव के साथ कांग्रेस में लौट आये हैं।

अरुण यादव का दावा भाजपा में भगदड़, सरकार कांग्रेस की बनेगी 

अरुण यादव ने कहा कि ये सिलसिला प्रदेश कार्यालय में ही नहीं जिला स्तर पर भी चल रहा हैं भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता वहां घुटन महसूस कर रहे हैं उनमें भगदड़ मची है,  हम निश्चित ही 150 से ज्यादा सीटें लाकर सरकार बनायेंगे। बैजनाथ यादव की घर वापसी से उत्साहित अरुण यादव ने इसी दौरान पीएम मोदी के मध्य प्रदेश दौरे से जुड़े सवाल पर उनके पिता पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।

पीएम मोदी के स्वर्गीय पिता के लिए अरुण यादव ने की अमर्यादित टिप्पणी 

अरुण यादव ने कहा कोई भी आ जाये और उनके ऊपर कोई हो वो भी आ जाये , नड्डा जी आ ही रहे हैं , मोदी जी के पिताजी भी आना चाहें तो आ सकते हैं हमें कोई आपत्ति नहीं है। पीएम मोदी के स्वर्गीय पिता के बारे में अमर्यादित टिप्पणी पर भाजपा भड़क गई , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर इसे अरुण यादव की ओछी सोच बताया।

भाजपा ने कहा ये अरुण यादव की ओछी सोच  

वीडी शर्मा ने ट्वीट किया  – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वैश्विक लोकप्रियता से बौखलाये कांग्रेसी आये दिन सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए अपनी भाषाई मर्यादा को तोड़ रहे हैं। कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री जी और उनके परिवार के खिलाफ लगातार अमर्यादित टिप्पणी करना उनकी ओछी सोच का प्रमाण है।

ये निंदनीय टिप्पणियाँ गांधी परिवार के इशारों पर हो रही है : वीडी 

इस बार अरुण यादव ने अपनी भाषाई मर्यादा का उल्लंघन कर प्रधानमंत्री मोदी के दिवंगत पूज्य पिताजी के बारे में टिप्पणी की है। देश के प्रधानमंत्री और उनके परिवार पर कांग्रेसियों की ये निंदनीय टिप्पणियाँ गांधी परिवार के इशारों पर हो रही है, इसीलिए गांधी परिवार मौन है।

भाजपा की मांग, इस टिप्पणी के लिए कांग्रेस को माफ़ी मांगनी चाहिए 

कांग्रेस नेता ये अच्छी तरह समझ लें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार दो बार ऐतिहासिक बहुमत देने वाली देश की जनता इस अपमान का बदला वोट की चोट से जरूर लेगी। अपनी शर्मनाक टिप्पणी के लिए अरुण यादव समेत कमलनाथ और राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगना चाहिए। 

भाजपा ने अमर्यादित टिप्पणी वाला वीडियो ट्विटर शेयर किया  

भाजपा मध्य प्रदेश ने अपने अधिकृत ट्विटर एकाउंट पर अरुण यादव की टिप्पणी का वीडियो शेयर कर लिखा –  पीएम नरेंद्र मोदी  की लोकप्रियता से भयभीत कांग्रेसियों की कुंठित – हताश मानसिकता उनकी भाषा शैली में स्पष्ट नजर आ रही है। कांग्रेस नेता अरुण यादव द्वारा प्रधानमंत्री जी के स्वर्गीय पिताजी को लेकर की गई टिप्पणी निंदनीय है। कांग्रेस और सोनिया-राहुल-प्रियंका को जवाब देना होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News