जबलपुर पिता-पुत्र हत्या मामला-आरोपी बेटी और उसका प्रेमी घटना के 20 दिन बाद भी नहीं पकड़े गए, अब कर्नाटक में मिली लोकेशन

14-15 मार्च की दरमियानी रात मिलेनियम कालोनी में रहने वाले रेल्वे कर्मचारी राजकुमार विश्वकर्मा और उन्हे 8 साल के बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी मुकुल और मृतक राजकुमार की नाबालिग बेटी फरार हो गए थे

indore crime news

Jabalpur double Murder Case : जबलपुर दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस घटना के 20 दिन बाद भी आरोपियों को पकड़ने में नाकाम है, जबकि पुलिस ने आरोपी मुकुल पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया है, 14-15 मार्च की दरमियानी रात मिलेनियम कालोनी में रहने वाले रेल्वे कर्मचारी राजकुमार विश्वकर्मा और उन्हे 8 साल के बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी मुकुल और मृतक राजकुमार की नाबालिग बेटी फरार हो गए थे पुलिस उनकी तलाश कर रही है लेकिन अब तक उनका कुछ भी पता नहीं चल पाया है। वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी ने रेलवे के हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा के शव को पन्नी में बाँधकर किचन में फेंक दिया था। उनके पुत्र तनिष्क के शव को पन्नी में बांधकर फ्रिज में बुरी तरह से ठूंस दिया था।

शातिर अपराधी की तरह पुलिस को दे रहे चकमा 
हत्या करने के बाद आरोपी नाबालिग बेटी और उसका प्रेमी मुकुल सिंह पहले मध्य प्रदेश फिर महाराष्ट्र, गोवा और कर्नाटक भाग गए थे पुलिस को इनकी लोकेशन इन शहरों में मिली थी, लेकिन कई शहरों की खाक छानने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं, हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी किसी शातिर अपराधी की तरह ही पुलिस को चकमा दे रहे है। दोनों आरोपी फिल्मी स्टाइल में बेहद शातिर तरीके से पुलिस से छिपने के लिए एक शहर से दूसरे शहर भाग रहे है।

एक के बाद एक राज्यों में फरार 
पुलिस की माने तो मुख्य आरोपी मुकुल और उसकी नाबालिग प्रेमिका पहले जबलपुर से पुणे, फिर वहां मुंबई चले गए थे, इसके बाद दोनों फ्लाइट के जरिए गोवा पहुंचे, दोनों इतने शातिर है कि एक राज्य से दूसरे राज्य का सफर करने के दौरान अपने फोन की सिम बदल लेते है, या फिर फोन बंद कर देते है। हालांकि 23 मार्च को मुकुल ने अपना फोन चालू किया था, जिससे पुलिस को उसकी लोकेशन गोवा मिली। आरोपियों की गोवा लोकेशन मिलते ही पुलिस ने गोवा पुलिस को जानकारी दी, लेकिन गोवा पुलिस जब तक वहां पहुंची, उससे पहले ही मुकुल और उसकी प्रेमिका मौके से भाग निकले, अब दोनों के कर्नाटक के किसी शहर में होने जानकारी सामने आई है।

बदला हुलिया

आरोपी मुकुल और नाबालिग प्रेमिका एक के बाद एक अलग-अलग राज्यों में भागते फिर रहे है, यहाँ वह जिस भी होटल में रुकते है वहाँ वह अपनी फर्जी आईडी का भी इस्तेमाल करते है, जिससे कोई भी उसे पहचान न सके। आरोपियों ने अपना हुलिया भी बदल लिया है, इसी वजह से सोशल मीडिया में वायरल उनकी तस्वीरों से वह अलग नजर आ रहे है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News