भारत रत्न एल. के. आडवाणी के शतायु होने की कामना के लिए जागृत हिंदू मंच ने किया यज्ञ

मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ एल के आडवाणी की दीर्घायु की कामना पूर्ति के लिए शीतल दास की बगिया में राम दरबार के समक्ष यज्ञ का आयोजन किया

BHOPAL NEWS : भोपाल में जागृत हिंदू मंच ने भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री और गृहमंत्री, भारत रत्न लालकृष्ण आडवाणी के दीर्घायु एवं शतायु होने की कामना के लिए सोमवार को भोपाल में यज्ञ किया।
जागृत हिंदू मंच के संरक्षक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी ने बताया कि दिनांक 1 अप्रैल 2024 को सिंधी समाज के गौरव भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत सरकार द्वारा भारत रत्न दिए प्रदान किए जाने के लिए के भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी, गृहमंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया।

राम दरबार के समक्ष यज्ञ का आयोजन
जागृत हिंदू मंच के संरक्षक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी ने मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ एल के आडवाणी की दीर्घायु की कामना पूर्ति के लिए शीतल दास की बगिया में राम दरबार के समक्ष यज्ञ का आयोजन किया, इस मौके पर मंच के संयोजक सुनील जैन एडवोकेट ने बताया इस यज्ञ के कार्यक्रम में जागृत हिंदू मंच के सहसंयोजक शिव इसरानी, बसंत घनोते, अनिल मोटवानी सहित डॉक्टर उषा गोस्वामी, अमित कुमार, शिवराज, यश कुमार, योगेंद्र सिंह,ग्रामीण आजीविका मिशन की प्रदेश महासचिव डॉक्टर अन्नपूर्णा शर्मा महिला कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित रही। यज्ञ को पंडित विजय वाजपेई एवं पंडित के पी शर्मा ने वैदिक पद्धति से विधि विधान कर, मंत्र उच्चारण कर यज्ञ में आहुतियां डलवाई और राम जी से सामूहिक प्रार्थना की आडवाणी जी स्वस्थ और दीर्घायु रहे।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News