मध्यप्रदेश : फिर फैलाई सनसनी मिर्ची बाबा ने, संतों पर जड़े आरोप

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अपने मिर्ची जैसे बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मिर्ची बाबा एक बार फिर चर्चा में है, सोमवार को बाबा पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक सज्जन सिंह वर्मा से मिलने पहुंचे, मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय और पंचायत के चुनावी मौसम के बीच इसे बाबा की पॉलिटिक्स की एंट्री माना जा रहा है, सोमवार को महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरि महाराज उर्फ मिर्ची बाबा प्रदेश कांग्रेस कमेटी दफ्तर पहुंचे यहाँ उन्होंने कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा से मुलाकात की, बाद में मीडिया से बातचीत के दौरान बाबा ने फिर सांसद प्रज्ञा सहित अन्य संतों और बीजेपी सरकार पर हमला बोला। मिर्ची बाबा ने प्रज्ञा ठाकुर को फर्जी साध्वी बताया है, उन्होंने साधु-संतों के साथ धर्म संसद करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें… यूं ही आखिर कोई “शिवराज” नहीं हो जाता 

पीसीसी पहुंचे मिर्ची बाबा ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर को फर्जी साध्वी करार दिया, उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर मुझे सर्टिफिकेट दिखाए कि वह किस अखाड़े से है, प्रज्ञा ठाकुर की भाषा भी साध्वी जैसी नहीं है, साध्वी के गुरु कह चुके हैं कि वह मेरी चेली नहीं है, मां नर्मदा को साध्वी नाला बताती है, बीजेपी में फर्जी साधु-संत पनपा रही है, वही बीजेपी में फर्जी संतों की भरमार है।

मिर्ची बाबा ने ऐलान किया है कि वह साधु-संतों के साथ धर्म संसद करेंगे और कांग्रेस के लिए वोट मांगेगें। इसके साथ ही वह मिशन 2023 के साथ निकाय चुनाव में भी धर्म संसद करेंगे जिसमें देशभर के साधु-संतों को निमंत्रण दिया जाएगा। मिर्ची बाबा ने कहा कि वह कांग्रेस के लिए प्रचार-प्रसार भी करेंगे, कांग्रेस के साथ मिलकर धर्म संसद करेंगे।