मध्यप्रदेश का बढ़ा मान, देश के 50 लोकप्रिय पुलिस कप्तानों में 5 SP शामिल

Pooja Khodani
Updated on -
मध्यप्रदेश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।देश की  फेम इंडिया मैगजीन (Fame india magazine) ने देश के 50 सबसे लोकप्रिय पुलिस कप्तानों की सूची जारी की है।  इसमें मध्यप्रदेश (MP Police) के 5 एसपी (SP) को भी शामिल किया गया है। इसमें खंडवा (Khandwa SP) एसपी विवेक सिंह, छतरपुर (Chhatarpur SP) एसपी सचिन शर्मा, सिंगरौली SP विरेंद्र सिंह और, रतलाम (Ratlam SP) गौरव तिवारी (Gaurav Tiwari) और अमित सांघी एसपी ग्वालियर (Gwalior SP) का चयन हुआ है।

Electricity : MP के बिजली उपभोक्ताओं को झटका, 1 अप्रैल से बंद होगी ये व्यवस्था

खास बात ये है कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) समेत इन टॉप-50 पुलिस कप्तानों का चयन 12 मापदंडों क्राइम कंट्रोल, लॉ एंड आर्डर में सुधार, पीपुल्ल फ्रैंडली, दूरदर्शिता, उत्कृष्ट सोच, जवाबदेह कार्यशैली, अहम फैसले लेने की त्वरित क्षमता, सजगता, व्यवहार कुशलता पर किए गए वार्षिक सर्वे में हुआ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)