MP NEWS : मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार, कॉल सेंटर में नौकरी के बाद पार्ट-टाइम लूटता था फोन

आरोपी अमन बुकारिया इंदौर का रहने वाला है, भोपाल में वह ऐशबाग इलाके में रहता है। आरोपी कॉल सेंटर में सफाई कर्मचारी है

BHOPAL NEWS : भोपाल के  थाना अयोध्यानगर पुलिस ने मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार किया है, आरोपी के कब्जे से पुलिस को 04 मोबाईल, मिले है जिनकी कीमत करीबन डेढ़ लाख रुपये से भी ज्यादा है। लुटेरा लूटे हुए मोबाइल का लॉक तुडवाने का प्रयास कर रहा था लेकिन उससे पहले ही पकड़ा गया।

इस तरह हुआ गिरफ्तार 

29 मार्च को विनिता गुप्ता पति राहुल सिजरिया उम्र 40 साल निवासी-म.न.224 हेवन्स लाईफ कालोनी कटारा हिल्स भोपाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह करीब शाम 05.00 बजे ड्यूटी समाप्त कर =घर जाने के लिये बस का इंतजार कर रही थी मोबाईल फोन अपने हाथ मे लिये थी इतने मे मिनाल गेट न.02 के तरफ से लाल टीशर्ट पहने एक लडका TVS स्टार सिटी मोटर साईकिल से आया और जोर से धक्का मारते हुये हाथ से मोबाईल छीन कर जे.के.रोड तरफ तेजी से मोटर साईकिल चला कर भाग गया, महिला की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने तेजी दिखाई और लुटेरे की तलाश शुरू कर दी। मुखबिर से मिली सूचना के बाद अयोध्यानगर पुलिस द्वारा एक लुटेरे को गिरफ्तार किया गया उसके पास से मोटर सायकिल सहित 04 मोवाइल, कुल लगभग 1,50,000/-रुपये का समान बरामद किया गया।

इंदौर का रहने वाला है आरोपी 

आरोपी अमन बुकारिया इंदौर का रहने वाला है, भोपाल में वह ऐशबाग इलाके में रहता है। आरोपी कॉल सेंटर में सफाई कर्मचारी है और पार्ट टाइम  मोबाईल लूटने का काम करता था। पुलिस ने लुटेरे के कब्जे से घटना में लूटा मोबाईल काले रंग का OUKITEL कंपनी का जो कि चाइना से इंपोर्टेड किया हुआ था जिसकी कीमत लगभग 60 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त टीव्हीएस कंपनी की स्टार सिटी मो.सा. क्र. MP07MC1461, घटना के समय आरोपी द्वारा पहनी हुई लाल रंग टी शर्ट एवं एक हीरो कंपनी का कीपेड मोबाईल, एक सैमसंग कंपनी का एन्ड्रोयड मोवाइल, एक रियलमी कंपनी का एन्ड्रोयड मोवाइल, जप्त किया जाकर आऱोपी को जेल भेजा गया।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News