MP Police Transfer 2024 : चुनाव से पहले बड़ा फेरबदल, राज्य पुलिस सेवा अधिकारियों के तबादले, 22 को मिली नवीन पदस्थापना, देखें लिस्ट

अधिकारियों को तत्काल रूप से नई जिम्मेदारी संभालने के निर्देश दिए गए है। इस संबंध में गृह विभाग ने सोमवार को आदेश जारी कर दिए है।

police transfer

MP Police Transfer 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। मध्य प्रदेश सरकार कार्य सुविधा की दृष्टि से अधिकारियों के तबादले कर रही है। इसी बीच प्रदेश में बड़ा फेरबदल किया गया है। जहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संवर्ग और उप पुलिस अधीक्षक संवर्ग अधिकारियों का तबादला कर नवीन पदस्थापना सौंप दिया गया है। अधिकारियों को तत्काल रूप से नई जिम्मेदारी संभालने के निर्देश दिए गए है। इस संबंध में गृह विभाग ने सोमवार को आदेश जारी कर दिए है।

लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कभी भी की जा सकती है, माना जा रहा है कि एक सप्ताह के अन्दर चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों की घोषणा कर सकता है, उससे पहले मध्य प्रदेश शासन के गृह विभाग मंत्रालय द्वारा राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं उप पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों की स्थानांतरण सूची जारी की गई है। यह ट्रांसफर लोकसभा क्षेत्र में 3 वर्ष से अधिक की सेवा हो जाने के कारण इधर से उधर किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अधिकारियों का तबादला

  • अभिषेक राजन छठवीं वाहिनी जबलपुर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कटनी नियुक्त किया गया है।
  • अंजू लता पटेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहडोल से छठवीं वाहिनी जबलपुर नियुक्त किया गया है।
  • संतोष डेहरिया छठवीं वाहिनी जबलपुर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहडोल नियुक्त किया गया है।

देखें लिस्ट

police transfer

police transfer


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News