MP Urban Body Election 2022 : मतगणना की तैयारी पूरी, 17 जुलाई को 133 नगरीय निकायों के आएंगे परिणाम

MP Panchayat By-Election

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय निर्वाचन 2022 (MP Urban Body Election 2022) में प्रथम चरण में 6 जुलाई को जिन 44 जिलों के 133 नगरीय निकायों में मतदान हुआ था, वहां 17 जुलाई को सुबह 9 बजे से मतगणना होगी और परिणाम घोषित किये जायेंगे। मप्र राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह (MP State Election Commissioner BP Singh) ने बताया है कि मतगणना (Counting Of Votes) की सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गयी हैं।

राज्य निर्वाचन आयुक्त ने बताया है कि 17 जुलाई को 11 नगर पालिक निगम, 36 नगर पालिका परिषद और 86 नगर परिषद में मतगणना होगी। नगरीय निकायों में मतदान ईव्हीएम (EVM) से हुआ था। द्वितीय चरण में 13 जुलाई को जिन 214 नगरीय निकायों में मतदान हुआ था, वहाँ 20 जुलाई को सुबह 9 बजे से मतगणना होगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....