फिर उठी चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग, नरोत्तम ने सरकार को घेरा

भोपाल।

मध्यप्रदेश में चाचौड़ा को जिला घोषित करने की मांग को फिर चर्चाओं में है। इसको लेकर कांग्रेस विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह पदयात्रा भी कर रहे है।जिस पर बीजेपी, सरकार की जमकर घेराबंदी कर रही है। बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के बाद इस पूरे घटनाक्रम को लेकर भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लक्ष्मण सिंह की इस मांग को लेकर सरकार पर हमला बोला है। 

नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि एक समय लक्ष्मण, भाई के कारण वनवास गये थे इस बार लक्ष्मण को  भाई के प्रभाव वाली सरकार ने वनवास भेज दिया है। जिन्हे संजीवनी बूटी देनी है,वही मारक शक्ति चला रहा।समझ नही आता सरकार अपने विधायकों की उपेक्षा क्यो कर रही है।मांग पूरी कर देना चाहिए। नरोत्तम के इस बयान के बाद सियासत गर्मा गई है।

चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह चाचौड़ा को जिला बनाए जाने को लेकर 65 किलोमीटर की पदयात्रा कर रहे हैं। इस पदयात्रा के दौरान गुना में उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री को जल्द चाचौड़ा को जिला घोषित करना चाहिए। जिला नहीं बनाने पर जनता का मुख्यमंत्री से विश्वास उठ जाएगा। उनकी ये पदयात्रा राजस्थान के कामखेड़ा बालाजी मंदिर तक चलेगी।