सज्जन वर्मा बोले- “कंगना रनौत मध्य प्रदेश आकर प्रदेश की बेटी को भी दिलाएं न्याय”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र (Maharashtra) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर चल रही सियासत का तड़का मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी लगने लगा है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा (Former Minister and Congress MLA Sajjan Singh Verma) ने शिवराज सरकार (Shivraj Singh) द्वारा पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक विजयलक्ष्मी साधौ (MLA Vijaylaxmi Sadho) का बंगला खाली कराए जाने का मामला उठाते हुए फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से मांग की है कि जिस तरह वह महाराष्ट्र में न्याय के लिए लड़ाई लड़ रही हैं, वह मध्य प्रदेश आकर प्रदेश की बेटी को भी न्याय दिलाएं। जिनका बंगला शिवराज सरकार ने उनको अपमानित करते हुए खाली कराया था। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि वह महाराष्ट्र के राज्यपाल की तरह मध्य प्रदेश के राज्यपाल से भी मुलाकात करें।

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कंगना रनौत को मध्यप्रदेश में भी आने का सुझाव दिया है। उन्होंने कंगना रनौत को कहा है कि जिस तरह वह अपनी लड़ाई महाराष्ट्र में लड़ रही हैं, उसी तरह मध्यप्रदेश की बेटी डॉक्टर विजयलक्ष्मी साधौ के साथ भी अन्याय हुआ है, उनकी लड़ाई भी लड़ें। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इतनी सीनियर नेता का मकान जिस क्रूरता के साथ शिवराज सरकार ने खाली कराया है, एक छोटा सा कर्मचारी उनका हाथ पकड़कर बाहर निकाल देता है और सामान भी बाहर पटक देता है। शायद यह बात कंगना आपने नहीं देखी होगी, इस पर आपका ध्यान नहीं गया होगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।