माता पिता खो चुके बच्चों के साथ शिवराज ने मनाई Diwali, बोले “मामा तो है अभी जिंदा”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  कोरोना काल में जिन बच्चों के सिर से माता पिता का साया उठ गया उनकी सूनी दिवाली (diwali)  को रोशन  करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने आज उन्हें मुख्यमंत्री निवास पर आमंत्रित किया और उनके साथ दिवाली मनाई। मुख्यमंत्री ने बच्चों से बात की, उनका हौसला बढ़ाया और उन्हें भोजन कराया, उन्हें गिफ्ट भी दिए। शिवराज ने कहा कि भले ही कोरोना ने इनसे इनके माता पिता को छीन लिया है लेकिन इनका मामा अभी जिंदा है।

कोविड बाल सेवा योजना के हितग्राही बच्चों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  आज दिवाली मनाई, उनके साथ पत्नी साधना सिंह भी थी। शिवराज ने कहा कि आज मुख्यमंत्री कोविड बाल सेवा योजना के अपने बच्चों के साथ निवास पर दिवाली मनाई।  कोरोना ने भले ही इनसे माता-पिता को छीन लिया है, लेकिन इनका मामा शिवराज अभी जिंदा है। मेरे होते हुए मेरे बच्चों को अपनों की कमी नहीं खले, यह मेरा दिल से प्रयास है। 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....