शिवराज ने प्रियंका गांधी को मध्यप्रदेश आने का न्योता दिया, कहा- “यहां आकर देखिये और सीखिये”

भोपाल

उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) में प्रवासी मजदूरों को घर लौटाने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) के बीच लगातार वाद विवाद जारी है। सीएम आदित्यनाथ और प्रियंका गांधी के बीच नौ पत्रों का आदान-प्रदान भी हुआ है और अपने पहले ही पत्र में प्रियंका ने 16 मई को पैदल चल रहे गरीब बेसहारा मजदूरों (labours) के लिए 500 बसें (bus) गाजीपुर और 500 बसें नोएडा बार्डर से चलाने का प्रस्ताव दिया था, जिसके बाद ये मुद्दा गर्मा गया है।

लेकिन योगी आदित्यनाथ और प्रियंका गांधी के बीच अचानक ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने सरप्राइज़ एंट्री ले ली है। शिवराज ने एक ट्वीट (tweet) कर प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) को मध्यप्रदेश आने का न्योता दिया है और कहा है कि अगर आपको सच में मजदूरों की मदद करना है तो मध्यप्रदेश आकर देखिये। हमारे यहां की व्यवस्थाएं देखिये और सीखिये। यहां आपको भूखा प्यासा और पैदल चलता हुआ नहीं मिलेगा, हमने सभी के लिये कारगर इंतज़ाम किये हैं।

सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अपने और दूसरे राज्यों के मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिये हम रोजाना एक हजार से अधिक बसें चलवा रहे हैं और देश के दूसरे राज्यों में फंसे करीब साढ़े चार लाख मजदूरों को हम उनके घर पहुंचा चुके हैं। इसी के साथ उन्होने प्रियंका गांधी को सलाह दी है कि मजदूरों को राजनीति का मोहरा मत बनाइये और इस कठिन समय में एक दूसरे का साथ दीजिये।

शिवराज ने प्रियंका गांधी को मध्यप्रदेश आने का न्योता दिया, कहा- "यहां आकर देखिये और सीखिये"

शिवराज ने प्रियंका गांधी को मध्यप्रदेश आने का न्योता दिया, कहा- "यहां आकर देखिये और सीखिये"