केरल में गरजे शिवराज सिंह चौहान- गोल्ड स्कैम की आरोपी CM House बार-बार क्यों आती थी

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल/केरल डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा चुनावों 2021(Kerla Assembly Election 2021) की वोटिंग से पहले आज केरल पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan ने विपक्ष को जमकर आड़े हाथों लिया और एक के बाद एक कई सवाल दागे।शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री श्रीमान पिनाराई विजयन (CM Pinarayi Vijayan)जी मैं पूछना चाहता हूं,आपके गोल्ड स्कैम का मुख्य आरोपी आपके ऑफिस में काम करता था या नहीं? जो गोल्ड का मुख्य आरोपी था उसे ₹3 लाख महीने तुम सैलरी देते थे या नहीं?गोल्ड की आरोपी महिला मुख्यमंत्री आवास पर बार-बार क्यों आती थी?

रंगपंचमी पर MP में टूटे सारे रिकॉर्ड, 2777 नए कोरोना पॉजिटिव, 16 ने तोड़ा दम

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि विजयन जी जवाब दो आपके चीफ सेक्रेटरी ने GOLD SCAM के आरोपियों की मदद के लिए Phone किए थे या नहीं?? मैं जवाब चाहता हूं मुख्यमंत्री जी गोल्ड स्कैम पर जिस महिला पर आरोप लगे, सरकारी खर्चे से और आपके मुख्य सचिव की परमिशन से उन्होंने विदेश की यात्रा की या नहीं?? केरल की जनता को जवाब दो Airport पर सोना पकड़े जाने के बाद CM House में कस्टम ऑफिसर पर दबाव डाला या नहीं??हमारे मछुआरे जिन्हें फिशिंग का अधिकार था, तुमने गरीब मछुआरों से छीन कर एक प्राइवेट कंपनी को इललिगली दे दिया। मैं जवाब चाहता हूं तुमने मछुआरों के साथ अन्याय क्यों किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)