परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या करने वाले मृतक के घर चोरों ने बोला धावा, LED सहित जेवर किए चोरी

Avatar
Published on -

BHOPAL NEWS : भोपाल में चोरों ने मृत परिवार को भी नहीं बख्शा है, यहाँ रातीबड़ की शिव बिहार कॉलोनी में रहने वाले भूपेंद्र विश्वकर्मा की फैमिली सुसाइड केस सामने आया था, घटना को महज 9 ही दिन बीते हैं और चोरों ने बीती रात उनके सूने मकान का ताला तोड़ दिया। चोर यहां से एक टीवी सहित जेवरात लेकर फरार हो गए। रातीबड़ पुलिस पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची, बता दें बीती 13 जुलाई को तड़के सुबह इंश्योरेंस कंपनी के कर्मचारी ने साइबर जालसाज़ों की प्रताड़ना से तंग आकर दो मासूम बेटों और पत्नी सहित जान दे दी थी।

सुबह पड़ोसियों ने देखा टूटा ताला 

बताया जा रहा है सुबह पड़ोसियों ने भूपेन्द्र के घर में लगे लोहे के ग्रिल वाले गेट को टूटा देखा, साथ ही उसमें लगे ताले को भी टूटा पाया, पड़ोसियों ने घटना की सूचना रीवा गए परिवार के सदस्यों को दी, जिसके बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि भूपेंद्र के घर में दाखिल होने के लिए बदमाशों ने पड़ोसी के मकान को चुना। आरोपियों ने पहले पड़ोसी नीरज बाथम के बंद पड़े मकान के ताले तोड़े। यहां बारीकी से सर्चिंग की, नीरज ने बताया कि वे कोटरा में रहते हैं, लिहाजा यह मकान बंद पड़ा है। उनके मकान से जब चोरों को कुछ हाथ नहीं लगा तो वे छत के रास्ते से भूपेंद्र के मकान में दाखिल हुए। यहां से बदमाश एक एलईडी टीवी और अन्य सामान ले गए हैं। इसके साथ ही चोरों ने मृतिका के अलमारी में रखे जेवरों को भी पार कर दिया, पुलिस का अनुमान है कि आरोपियों ने घर से बाहर निकलते समय भूपेंद्र के मेन गेट का ताला तोड़ा है। चोरी गए माल की कुल कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है। मृतक भूपेंद्र का परिवार फिलहाल रीवा स्थित गांव में है। ।

यह थी घटना
रातीबड़ की शिव विहार कॉलोनी में रहने वाले भूपेंद्र विश्वकर्मा (38) कोलंबिया बेस्ड एक कंपनी में ऑनलाइन जॉब करते थे। वे टाटा एआईजी में भी इंश्योरेंस का काम देखते थे। भूपेंद्र पर काम का प्रेशर और लोन था। कंपनी ने उनका लैपटॉप हैक कर उसमें मिले कॉन्टैक्ट पर एडिटेड अश्लील वीडियो वायरल कर दिए थे। इससे परेशान भूपेंद्र ने अपनी पत्नी रितु (35) के साथ सुसाइड कर लिया। इससे पहले दो बेटों ऋतुराज (3) और ऋषिराज (9) को जहर दिया। इस मामले में जांच के लिए एसआईटी कर रही है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News