उमा भारती ने किया यह ऐलान, प्रशासन के सामने बड़ी चुनौती

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शराब बंदी को लेकर लगातार सरकार के लिए मुसीबतें खड़ी कर रही पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने एक नया ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि 11 अप्रैल को सोमवार को वे रायसेन के किले में स्थित सोमेश्वर शिवलिंग महादेव मंदिर (Someshwar Shivling Mahadev temple)पर जल चढ़ाऐगी। उनके कार्यालय से प्रशासन को इसके लिए समुचित व्यवस्था करने को कहा गया है।

मध्य प्रदेश में शराब बंदी की मुहिम चला रही उमा भारती ने बुधवार को एक के बाद एक कर ट्वीट धमाके किए। दरअसल दो दिन पहले ही रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर महादेव मंदिर का मामला सामने आया था जहां पर यह बात सामने आई थी कि मंदिर केवल महाशिवरात्रि के दिन ही खुलता है बाकी दिन बंद रहता है। पुरातत्व विभाग के अंतर्गत आने वाले इस मंदिर का निर्माण 12 वीं सदी में परिहार राजा ने करवाया था लेकिन राजा पूरणमल के समय शेरशाह सूरी ने इस स्थान पर मजार बनवा दी और उसके बाद मंदिर पर ताले डल गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....