सोशल मीडिया पर वायरल PWD विभाग का यह आदेश फर्जी, पुलिस को जांच के निर्देश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहे पदनाम परिवर्तन के आदेश को मध्य प्रदेश के लोक निर्माण विभाग (Public Works Department of Madhya Pradesh) ने पकड़ा है। विभाग ने इस आदेश को पूरी तरह से फेक और फर्जी बताया है ।वही इस संबंध में भोपाल पुलिस (Bhopal Police) को जांच के निर्देश दिए है, ताकी इसके पीछे छिपे शरारती तत्वों को पता लगाया जा सके।

MP Teacher Recruitment : शिक्षक भर्ती के लिए उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, विभाग ने दिया बड़ा मौका

दरअसल, सोशल मीडिया में लोक निर्माण विभाग (PWD Department के अंतर्गत कार्यरत 20 वर्ष या उससे अधिक सेवा पूर्ण कर चुके अनुरेखक और सहायक मानचित्रकार और मानचित्रकार पदों पर कार्यरत ऐसे कर्मचारी, जिनके द्वारा मध्य प्रदेश के विश्वविद्यालय (MP College) से इंजीनियरिंग में डिप्लोमा किया गया है तथा 3200 रुपये या उससे अधिक ग्रेड-पे प्राप्त कर रहे हैं, उनका पदनाम उपयंत्री घोषित कर दिया गया है। इस आशय का आदेश पूर्णत: फर्जी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)