लॉकडाउन को लेकर बुरहानपुर कलेक्टर ने की अपील, कहा घबराए नहीं, घर पर ही रहे

बुरहानपुर कलेक्टर (Burhanpur Collector) प्रवीण सिंह ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए जिले वासियो से अपील की है कि करीब 60 घण्टे का लॉकडाउन लगाया जा रहा है ,आप सभी से अपील है कि अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने,

बुरहानपुर, शेख रईस। कोरोना (Corona)के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में सरकार द्वारा शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक यानी 60 घंटे का लॉकडाउन (Lockdown) नगरीय क्षेत्रों में लागने का मप्र के सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें….बड़वाह : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की हुई मौत

लॉकडाउन को लेकर बुरहानपुर कलेक्टर (Burhanpur Collector) प्रवीण सिंह ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए जिले वासियो से अपील की है कि करीब 60 घण्टे का लॉकडाउन लगाया जा रहा है ,आप सभी से अपील है कि अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने, आवश्यक वस्तुओं के लिए भी बाजारों में ज्यादा भीड़ भाड़ न करें। सिर्फ 2 दिन का लॉकडाउन लगाया जा रहा है। जिससे कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके। जिले में नगरनिगम बुरहानपुर, शाहपुर, नेपानगर शामिल हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिला प्रशासन अपील करता है कि इस परिस्थिति में घबराये नहीं, लॉकडाउन अवधि में घर से बाहर ना निकले, परिवार को समय दें। इस अवधि में बैंक, ATM, पेट्रोल पंप खुले रहेंगे।

बता दें कि बुरहानपुर कलेक्टर लगातार जनता से वीडियो संदेश (Video message) जारी कर संवाद कर रहे हैं और लोगों को कोरना के प्रति जागरूक कर रहे हैं और इसी के चलते आज उन्होंने एक और वीडियो संदेश जारी कर लॉकडाउन के प्रति लोगों से घर में रहने की और प्रशासन की इस फैसले में मदद करने की अपील की है ।

यह भी पढ़ें….बुरहानपुर शहर के मुख्य मार्ग स्थित तीन मंजिला मकान में लगी आग