BJP के सत्ता में आते ही शेरा ने जनता से पूछा- “समर्थन दूँ या नही”

बुरहानपुर/शेख रईस

मध्यप्रदेश में चले लंबे राजनीतिक घमासान के बाद सोमवार को बीजेपी फिर सत्ता में आ गई और शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार सीएम पद की शपथ ले ली है। उनसे मुख्यमंत्री बनते ही एक बार फिर सियासी समीकरण बदल गए हैं। पिछले दिनों मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के साथ मजबूती से खड़े बुरहानपुर के निर्दलीय प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह “शेरा” के सुर भी अब बदल गए हैं।

शेरा ने पिछली कांग्रेस सरकार को समर्थन दिया था और पिछले दिनों हुए घटनाक्रम में बराबर कहते रहे थे कि वो हर हाल में कमलनाथ के साथ हैं। लेकिन अब शिवराज के सीएम बनते ही उन्होने जनता के सामने ओपिनियन पोल कर डाला है। दरअसल सुरेंद्र शेरा ने एक वीडियो जारी कर जनता से पूछा है कि उन्हें अब क्या करना चाहिये।

उन्होने इस वीडियो में कहा है कि मुझे क्या करना चाहिये, मैं आप लोगों का विधायक हूं और आपकी बिना अनुमति के मैं कुछ नहीं करूंगा। मैं सिर्फ बुरहानपुर का विकास चाहता हूं और यहां की समस्याओं को निपटाना मेरी प्राथमिकता है। इन सारी बातों को लेकर मैं जनता से जानना चाहता हूं कि क्या मुझे नई सरकार के साथ जाना चाहिये, और इसे लेकर उन्होने जनता से पूछा है कि जो जनता कहेगी वो वैसा ही करेंगे। इस वीडियो संदेश के साथ उन्होने बाकायदा अपना मोबाइल नंबर भी दिया है। एक बार फिर बीजेपी के सत्ता में आने के बाद इस तरह जनता की राय मांगने से जाहिर होता है कि शेरा बीजेपी को समर्थन देने के पूरे मूड में हैं और जनता के समर्थन के बहाने वो अपने दिल की बात ही बयां कर रहे हैं।