विस चुनाव : यहां निर्दलीय की सभा में उमड़ रहा जनसैलाब,भाजपा-कांग्रेस में हड़कंप

public-support-Independent-candidate-Surendra-Singh-in-burhanpur

बुरहानपुर।शेख रईस ।

बुरहानपुर में बिना स्टार प्रचारक नेता अभिनेता के निर्दलीय प्रत्याशी ठा. सुरेंद्र सिंह की सभा ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। पहली बार किसी निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में इतनी बड़ी संख्या में लोगो को देखा गया। इक़बाल चौक में चारो जो हुजूम उमड़ उसे देख कर अब भाजपा और कांग्रेस को नये समीकरण बनाने पर सोचना पडेगा। ठा. सुरेंद्र सिंह को अब तक निर्दलीय और कुछ कांग्रेस पार्षदों ने खुल कर अपना समर्थन दिया है आज सभा मे भाजपा के सुशील भावसार भी खुल कर उनके समर्थन में आ गए है सभा को सम्बोधित करते हुए ठा.सुरेश सिंह ने कहा कि चुनाव में नही लड़ रहा हु जनता लड़ रही। उन्होंने अभी से एकजुट के साथ वोट देने की अपील की।

और मौजूदा परिदृश्य ….

अब मौजूदा परिदृश्य पर नज़र डालें तो बुरहानपुर विधानसभा वर्ष 2018 में कुल 10 प्रत्याशी मैदान में है जिसमे 2 निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा को अपना समर्थन का ऐलान किया है। वही  कांग्रेस भाजपा के सामने निर्दलीय प्रत्याशी ठा. सुरेंद्र सिंह से पार पाना आसान नही दिख रहा है।

बुरहानपुर में कांग्रेस के बागी ठाकुर सुरेन्द्र सिंह ने हवा का रुख इस कदर बदला है कि यहाँ कांग्रेस तीसरे क्रम पर आ गई है यह सच्चाई अब कांग्रेसी ही दबे मुंह स्वीकारने लगे है।

निर्दलीय रहे है भारी

और फिर से पूर्व में ठाकुर शिवकुमार सिंह निर्दलीय चुनाव जीत भी चुके है और ऐसा ही चमत्कार बुरहानपुर में स्वामी उमेश मुनि भी दिखा चुके है।क्या इन तथ्यों को झुठलाया जा सकता है ??