मुंह में छिपाकर सेन्ट्रल जेल के अंदर ले जा रहे थे चरस, तीन सिपाही निलंबित

MP NEWS

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट।  उज्जैन की सेन्ट्रल जेल भैरवगढ़ (Central Jail Ujjain Bhairavgarh) में तीन सिपाहियों को चरस ले जाते जेल अधीक्षक ने रंगे हाथ पकड़ लिया। सिपाही मुंह बंद किये हुए थे, उन्होंने जेल अधीक्षक की बात का जब कोई जवाब नहीं दिया तो उन्हें शक हुआ। जेल अधीक्षक उषा राज ने जब सख्ती कर सिपाहियों के मुंह खुलवाये तो उसमें चरस की पुड़ियां निकली। जेल अधीक्षक ने तीनों सिपाहियों को सस्पेंड (three soldiers suspended) कर दिया है और मामले की जानकारी मुख्यालय को भेज दी है।

जानकारी के अनुसार सेन्ट्रल जेल भैरवगढ़ उज्जैन की अधीक्षक उषा राज रविवार शाम जेल के निरीक्षण पर थी।  निरीक्षण के दौरान उनका सामना सिपाही शाहरुख़, बलराम और यशपाल से हुआ। जेल अधीक्षक को सामने देखकर तीनों सिपाही सकपका गए। जब जेल अधीक्षक ने उनसे बात की तो सिपाहियों ने कोई जवाब नहीं दिया।  सिपाही अजीब तरह से मुंह बंद किये हुए थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....