Dabra News: क्या डबरा कांग्रेस में पड़ चुकी है फूट? विधानसभा चुनाव में करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना

Dabra Congress Party News : 2023 विधानसभा चुनाव सर पर हैं, बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पूरे जोरों शोरों से आगामी चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। वृष्टि और दिग्गज नेता अभी से ही चुनावी प्रचार प्रसार में जुट चुके हैं। ऐसे में डबरा में कांग्रेस पार्टी की गुटबाजी जनता के सामने नजर आना निश्चित तौर पर चुनाव में पार्टी के मंसूबों पर विपरीत असर डाल सकता है।

लोगों की मानें तो डबरा कांग्रेस दो गुटों में बट चुकी है, जिसमें एक गुट के मुखिया हैं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रंगनाथ तिवारी तो वहीं दूसरे गुट के नेता है वर्तमान डबरा विधायक सुरेश राजे। दोनों गुटों के बीच का विभाजन कल शहर में एक बार फिर देखने को मिला।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।