Damoh में हिजाब पहनाने वाले स्कूल की मान्यता निरस्त, इस युवा नेता की पहल पर सीएम ने लिया निर्णय

Damoh News : दमोह के गंगा जमुना स्कूल की मान्यता निरस्त कर दी गई है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट इसकी कर जानकारी दी। इसके पहले शुक्रवार दोपहर को भी मुख्यमंत्री ने साफ कहा था कि हिजाब पहनाने वाले स्कूल मध्यप्रदेश में नहीं चल पाएंगे। दरअसल इस मुद्दे को मध्य प्रदेश के युवा भाजपा नेता सुरेंद्र शर्मा ने सबसे पहले उठाया था।

यह है पूरा मामला

करीब चार दिन पहले दमोह के गंगा जमुना स्कूल का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस पोस्टर में बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाली छात्राओं की तस्वीरें और नाम छपे हुए थे। यह सभी लड़कियां हिजाब नुमा ड्रेस पहने नजर आ रही थी। इस पोस्टर की जानकारी जब बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेंद्र शर्मा को मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत तत्काल प्रदेश के मुख्यमंत्री से की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”