Damoh News : ईद पर्व को लेकर पुलिस- प्रशासन सतर्क, निकाला फ्लैग मार्च

Amit Sengar
Published on -

Damoh News : देश और दुनिया के साथ दमोह जिले में भी गुरुवार को ईद उल अजहा का पर्व मनाया जाना है। ऐसे में दमोह जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए दमोह का जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। यही कारण है कि दमोह के कलेक्टर मयंक अग्रवाल एवं पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के द्वारा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की टीमों के साथ रूट मार्च निकाला गया।

सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

बता दें कि पुलिस कंट्रोल रूम से इस रूट मार्च का शुभारंभ किया गया। जो शहर के विभिन्न मार्गो से होकर निकला। सबसे पहले पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुलिस कर्मियों के दिशा निर्देश दिए गए। साथ ही ईद के पर्व पर सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से उन्हें आवश्यक बातों की समझाइश दी गई।

वहीं उसके बाद कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के अलावा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों कर्मचारियों ने वाहनों और सुरक्षा व्यवस्था के बारे में के साथ रूट मार्च निकाला। जिससे त्यौहार पर शांति व्यवस्था कायम हो सके।
दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News