मज़दूरों के माथे पर मार्कर से “मुझसे दूर रहें” लिखने वाली महिला अधिकारी लाइन अटैच

दमोह/गणेश अग्रवाल

एमपी ब्रेकिंग की खबर का असर हुआ है और उत्तर प्रदेश से पलायन कर आए लोगों के माथे पर मार्कर से “मुझसे दूर रहना” लिखने वाली महिला अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की गई है। यह गौरिहार थाना के चंद्रपुरा का मामला है। ये मजदूर उत्तर प्रदेश से छतरपुर अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी मजदूर के माथे पर मध्यप्रदेश पुलिस ने लिख दिया लॉकडाउन का उलंघन किया मुझसे दूर रहना।महिला सब इंस्पेक्टर अमिता अग्निहोत्री पर यह लिखने का आरोप था।बताया जा रहा है वे गौरिहार थाना में महिला सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ है।

छतरपुर में लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश से आने वाले कुछ लोगों के साथ एक महिला अधिकारी द्वारा किये अमानवीय कृत्य पर अब उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस के आला अधिकारियो ने इसपर संज्ञान लेते हुए सख्त कदम उठाया है। सागर रेंज के आईजी के ने बताया कि उक्त महिला पुलिस अधिकारी को लाइन अटैच कर दिया गया गया है। बता दें कि एक महिला उपनिरीक्षक ने उत्तर प्रदेश से आने वाले कुछ लोगों की चैकिंग के दौरान उन्होने उन लोगों के माथे पर लिख दिया था कि ये लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और इनसे दूर रहें।

आईजी सागर रेंज अनिल शर्मा ने कहा है कि पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सड़कों पर है लेकिन पुलिसकर्मी इस बात का ध्यान रखे कि कहीं कोई अमानवीयता ना हो।आईजी ने प्रेस के लिए भी साफ किया कि मीडिया कर्मियों के लिए कोई रोकटोक नही है वहीं धर्म स्थल पूरी तरह से बन्द कर दिए गए हैं।