Damoh News: हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईदुल अज़हा का पर्व, लोगों ने ईदगाह मस्जिद पहुंचकर नमाज़ की अदा

Damoh News : दुनियाभर में आज ईदुल अज़हा का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोग एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज दमोह जिले में भी ईदुल अज़हा का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। ईद की नमाज़ शहर के फुटेरा तालाब के पास स्थित ईदगाह मस्ज़िद में अदा की गई। जिसे जामा मस्जिद के पेश इमाम हाफ़िज़ मुनव्वर रज़ा साहब ने पढ़ाई और मुल्क में अमन चैन की सामुहिक दुआ की गई।

ईदगाह मस्जिद में नमाज़ की अदा

लगातार हो रही बारिश के बावजूद लोगों ने ईदगाह मस्जिद पहुंचकर नमाज़ अदा की। जिसके बाद नमाज़ के सभी मुस्लिम भाइयों ने एक-दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। इस अवसर पर ईदगाह शहर कमेटी के अध्यक्ष ने जिले वासियों को ईद की मुबारकबाद दी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।