दमोह में गिरा कथा पंडाल, टला बड़ा हादसा, दो सौ से ज्यादा लोगों को आई चोटें

Damoh News : मध्यप्रदेश के दमोह जिले से बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक बड़ा हादसा होने से टल गया लेकिन इसमें दो सौ से ज्यादा लोगों को चोटें आई हैं। दरअसल, जिले के हटा में गौडीशंकर मंदिर के मैदान में भागवत कथा का आयोजन चल रहा था। वहां विभिन्न धार्मिक अनुष्ठान, भजन- पूजन हो रहा था तभी अचानक मौसम ने करवट ली और तेज आंधी के साथ बारिश होने लगी। जिसके बाद देखते ही देखते तेज आंधी ने कथा का पंडाल जमीदोज कर दिया।

इतने लोग हुए घायल

घटना के वक्त पंडाल के अंदर करीब तीन हजार लोग मौजूद थे जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएं थी। पंडाल गिरने से अफरातफरी मच गई और लोग भागे लेकिन पंडाल के लोहे की पाइपो की चपेट में आये लोग खुद को बचा नहीं पाए। गनीमत रही कि लोगों को मामूली चोटें आईं हैं। जिनमें से एक 70 साल के बुजुर्ग को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें हटा के सरकारी अस्पताल ले दाखिल कराया गया है। घटना की सूचना के बाद प्रशासन और पुलिस की टीमो ने मोर्चा संभाला है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।