पूर्व मंत्री ने किया मिशन 2023 का आगाज, क्या सिंधिया समर्थक के लिए बनेंगे मुश्किल

Dewas News : इस वर्ष के अंत में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है। चुनावी वर्ष के चलते वर्तमान विधायकों सहित दावेदार भी सक्रिय है। इसी तारतम्य में देवास जिले की हाटपिपल्या विधानसभा के पूर्व विधायक व प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके भाजपा नेता दीपक जोशी की सोशल मीडिया पोस्ट एक बार फिर चर्चा में है।

बता दें कि जोशी ने संकेतों के माध्यम से मिशन 2023 की चेतावनी दी है। यही नही जोशी नववर्ष की पूर्व संध्या वर्तमान विधायक मनोज चौधरी के गृह क्षेत्र केलोद पहुँचे और कार्यकर्ताओ से मुलाक़ात की।हाटपिपल्या विधानसभा में जोशी की सक्रियता व अपनी ही सरकार के विरुद्ध बयान पार्टी के लिए मुश्किल न खड़ी कर दे।गौरतलब है कि जोशी जिले कि हाटपिपल्या विधानसभा से 2 बार विधायक रह चुके है और तीसरी बार अपने प्रतिद्वंद्वी मनोज चौधरी से पराजित हुए थे,हालांकि बाद में चौधरी स्वयं भाजपा में सम्मिलित हुए व चुनाव ऐतिहासिक बढ़त बनाई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”