MP News: बेटी पैदा होने पर ससुरालवालों के किया महिला को प्रताड़ित, गर्म रॉड से दागा शरीर, मामला दर्ज

देवास, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के देवास शहर से एक रोंगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है। देवास में एक महिला अपने ससुराल वालों द्वारा कई दिनों से प्रताड़ित की जा रही है। इंसानियत शर्मसार तब  हो गई जब एक बेटी के जन्म देने पर पति समेत ससुराल वालों ने महिला को गर्म रॉड ड से दागा और बेरहमी से पीटा। यह मामला देवास के नारियल खेड़ा गांव का है। जहां बेटी के जन्म लेने पर ससुराल वालों द्वारा महिला को प्रताड़ित किया गया और उस पर जुल्म  ढाले गए।

यह भी पढ़े… China Plane Crash: 133 पैसेंजर के साथ क्रैश हुआ चीन का विमान, बचाव कार्य जारी 

हालांकि यह मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और इसकी कार्रवाई भी जारी है।  बरोठा  टीआई शैलेन्द्रा  मुक्ति का कहना है कि महिला लगातार अपने ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित की जा रही थी और 16 मार्च को बेटी के जन्म लेने पर उसे प्रताड़ित किया गया और गर्म लोहे के रोड से उसे दागा  गया।  शरीर पर उसके घाव भी गहरे हो चुके हैं।  पुलिस ने इस मामले को धारा 324,  326 के तहत दर्ज कर लिया है और बहुत जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"