धार : सेंट टेरेसा मामले तत्कालीन sdm ओर इंजीनियर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुख्य आरोपी और भूमाफिया सुधीर जैन अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है

धार, मो आलताफ। धार शहर के बहुचर्चित घोटाले सेंट टेरेसा जमीन मामले में आज पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है, जिसमें पुलिस ने तत्कालीन एसडीएम चंद्रेश कुमार गुप्ता और इंजीनियर सुधीर ठाकुर को गिरफ्तार किया साथ ही उनके खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया।

यह भी पढ़े… Weldone मंत्रीजी, ये अनुकरणीय निर्णय है..

हम आपको बता दें कि बहुचर्चित सेंट टेरेसा जमीन घोटाले में नित नए खुलासे हो रहे पुलिस की जांच में तत्कालीन एसडीएम और नजूल के प्रभारी चंद्रेश कुमार गुप्ता का नाम भी सामने आया जिसके बाद धार कोतवाली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया वहीं नगर पालिका के तत्कालीन इंजीनियर सुधीर ठाकुर की संदिग्ध भूमिका इस पूरे मामले में रही।

यह भी पढ़े… Bhind News: शादी का झांसा देकर युवक से लूट

धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 247 करोड रुपए की जमीन के घोटाले के मामले में महत्वपूर्ण साक्ष्य प्राप्त हुए और इस मामले में हमने तत्कालीन एसडीएम सीके गुप्ता और नगर पालिका के तत्कालीन इंजीनियर को भी आरोपी बनाया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि जमीन घोटाले में पुलिस ने 26 लोगों और एक संस्था को आरोपी बनाया है जिसमें पुलिस अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है वहीं मुख्य आरोपी और भूमाफिया सुधीर जैन अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है एसपी ने बताया कि उन्हें संरक्षण देने वाले लोगों को भी आरोपी बनाया जा रहा है।