एक घंटे तक उसके साथ हुई हैवानियत, पुलिस थाने ने नहीं सुनी, महिला ने लगाई एसपी से गुहार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के एसपी ऑफिस (SP Office) की जन सुनवाई (jan sunvai) में वैसे तो कई तरह के मामले लेकर पीड़ित पहुंचे। लेकिन एक पीड़िता के साथ हुई घटना ने सबकी संजीदा कर दिया। जन सुनवाई में एक दुष्कर्म पीड़िता (Rape Victim) भी पहुंची। पीड़िता  शिकायत की कि एक आरोपी ने घर में घुसकर कट्टा दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब एक घंटे तक उसने  हैवानियत की। वो शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची लेकिन मुरार थाना पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। रोती बिलखती महिला ने आज एसपी ऑफिस पहुंचकर गुहार लगाई है।

एसपी ऑफिस में जन सुनवाई के दौरान एक महिला फुट फुट कर रो रही थी। मुरार थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता के के आंसू और उसका रुँधा हुआ गला उसके साथ हुई ज्यादती बयां करने के लिए काफी था।  उसने रो रोकर अपनी परेशानी बताई। पीड़िता ने कांपती आवाज में रट हुए बताया कि 2 सितम्बर की रात एक युवक 11 बजे उसके घर पर आया, उसने गेट खोला तो युवक ने कट्टा अड़ा दिया, मेरे घर में उस समय कोई नहीं था। आते ही उसने मेरे साथ गलत हारकर करनी शुरू कर दी।  वो 11 बजे आया और 12 बजकर 20 मिनट पर गया। इस दौरान उसने  घंटे तक हैवानियत की।  उसने मेरे बदन के साथ जो किया मैं बता नहीं सकती।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....