ठेंगे पर सरकारी आदेश, सांसद ने तोड़ा कोविड-19 प्रोटोकॉल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। सरकारी आदेश (Government Order) का पालन करना हर नागरिक की जिम्मेदारी होती है लेकिन ग्वालियर के सांसद शायद खुद को इससे ऊपर मानते हैं, तभी तो उन्होंने आज मंगलवार को ना सिर्फ सरकारी आदेश (Government Order) की परवाह नहीं की बल्कि कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol )को भी तोड़ा।  इसमें उनका साथ दिया भाजपा जिला अध्यक्ष, नगर निगम के अधिकारियों एवं शहर के अन्य लोगों ने।

पूरे प्रदेश की तरह ही ग्वालियर में भी कोरोना (Corona) पुराने रिकॉर्ड तोड़ रहा है, सोमवार को अब तक का एक दिन का सबसे बड़ा सरकारी आंकड़ा 576 सामने आया। संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कलेक्टर और जिला दंडाधिकारी ने धार्मिक स्थलों पर प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया है। सरकारी आदेश (Government Order) में कहा गया है कि संक्रमण को देखते हुए लोग भीड़ इकट्ठी नहीं करें और अपने घर में रहकर ही त्यौहार मनाएं लेकिन ग्वालियर में इस सरकारी आदेश का उल्लंघन सांसद (MP) ने ही कर दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....