Ratlam news : कुत्तों का आतंक जारी, फिर 4 साल के मासूम पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला

रतलाम में बीते 10 दिनों में आवारा कुत्तों के हमले की यह दूसरी घटना है। इससे पहले अशोकनगर के ग्रीन सिटी कॉलोनी में 4 वर्षीय बच्ची पर भी आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया था।

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में कुत्तों का आतंक नहीं थम रहा है। जिले में एक बार फिर कुत्तों ने एक 4 साल के मासूम पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह पुलिस लाइन में बगीचे में खेल रहे महिला पुलिसकर्मी के 4 वर्षीय पुत्र पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर कई जगह काट लिया। बच्चे के गर्दन, हाथ, सिर व अन्य जगहों पर चोट आई हैं। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- छात्रों की रैगिंग पर सख्त हुआ UGC, लिया ये बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को निर्देश जारी

जानकारी के मुताबिक सरवन थाना में पदस्थ महिला पुलिसकर्मी सीमा पुलिस लाइन में रहती है। रविवार को उनका 4 साल का बेटा रितिक घर के पास बगीचे में खेल रहा था, तभी वहां कुत्तों का झुंड पहुंचा और रितिक पर जानलेवा हमला कर दिया। रितिक घबरा गया और चिल्लाते हुए रोने लगा। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कुत्तों को भगाकर उसकी जान बचाई। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। रितिक के पिता कमलेश ने बताया की उनका बेटा रितिक बगीचे में खेल रहा था, और मात्र दो मिनट हुए थे कि कुत्ते आए और उस पर हमला कर दिया।

आपको बता दें रतलाम में बीते 10 दिनों में आवारा कुत्तों के हमले की यह दूसरी घटना है। इससे पहले अशोकनगर के ग्रीन सिटी कॉलोनी में 4 वर्षीय बच्ची पर भी आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया था। जिसका वीडियो भी सामने आया था। वहीं आज एक बार फिर कुत्ते के हमले की दूसरी घटना सामने आई है जिसमें भी आवारा कुत्ते ने 4 वर्षीय बालक को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इसके बावजूद नगर निगम प्रशासन निष्क्रिय नजर आ रहा है।