विधायक चाचा से अलग है मंत्री भतीजे की राय

digvijay-son-jaivardhan-singh-statement-on-wife-politics

गुना। विजय कुमार जोगी। 

नेताओं की पत्नियों को चुनाव मैदान में उतारने को लेकर चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा था कि नए चेहरों को मौका दिया जाना चाहिए। इस पर नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह का बयान भी सामने आया है, उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में यही कहना चाहूंगा, कि जिनका परिवार जो निर्णय करे वैसा उन्हें करना चाहिए, उन्होंने अपने बयान में कहा कि नेताओं की पत्नी को चुनाव मैदान में उतारने को लेकर उनका परिवारिक निर्णय के आधार पर निर्णय किया जाये कि उन्हें चुनाव मैदान में उतरना है या नहीं। 

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे और वर्तमान नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन ने कई राजनीति बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। सिध्दू के बयान पर अपने पिता की प्रतिक्रिया पर मंत्री जयवर्धन ने कहा कि पहले दोनों क्रिकेटर रहे हैं तो दोनों के बीच परिचय रहा होगा और दोनों दोस्त रहे होंगे। 

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर किये ट्वीट कि तुम्हारे दोस्त को संभालिये पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि पहले दोनों क्रिकेटर रहे हैं तो दोनों के बीच परिचय रहा होगा और दोनों दोस्त रहे होंगे। वहीं, मंदसौर गोली कांड पर गृह मंत्री द्वारा विधानसभा में दी गई सफाई पर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जी ने पहले भी कहा था जब सरकार बनी थी, जो मुद्दे हैं उन्हें वो उठाएंगे। इसलिए हम इन मुद्दों को विधानसभा में फिर से उठाएंगे। मंदसौर मामले में कार्रवाई चल रही है। गृह मंत्री ने भी कहा है कि हम फिर से जांच करवाएंगे और जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई करेंगे।