हम तो समझे थे कि बरसात में बरसेगी शराब : हैंडपंप ने पानी की जगह उगली शराब, आबकारी विभाग का 85 लाख का एक्शन

Big action of Gwalior Excise Department

Gwalior News : इस समय चारों तरफ राम नाम की धूम है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली हैं और श्रद्धालुओं का मानना है कि ये ‘राम राज’ आने का सुयोग ही है। कहा जाता है कि राम राज में दूध की नदियां बहती थीं, लेकिन क्या आपने शराब की नदियां बहते देखी हैं। आज हम आपको ऐसा ही कुछ नज़ारा दिखाने जा रहे हैं।

श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन यानी 22 जनवरी को ड्राई डे है..लेकिन ड्राई डे से पहले इतनी शराब मिली है जो जाने कितने शराब-ख़्वार का गला तर करने के लिए काफी थी। बात सिर्फ गला तर होने की नहीं, बल्कि इस अवैध शराब से कई लोगों की जान को खतरा भी हो सकता था। अपने स्वार्थ के लिए दूसरों की जान जोखिम में डालने वाले ऐसे ही समाज विरोधी लोगों पर आबकारी विभाग ने बड़ा एक्शन लिया है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....