कलेक्टर का एक्शन, DEO को नोटिस, वेतन रोकने की चेतावनी, पढ़ें पूरी खबर

khargone

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के शिक्षा अधिकारी (Gwalior DEO) लापरवाही की बड़ी सजा मिली है। ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Gwalior Collector Kaushlendra Vikram Singh) ने सीएम हेल्पलाइन सहित विभागीय मामलों में लापरवाही बरतने वाले DEO का अप्रैल महीने का वेतन रोकने की चेतावनी देते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। कलेक्टर ने नोटिस का जवाब 24 घंटे में स्वयं उपस्थित होकर देने के लिए कहा है।

जनता की शिकायतों के निराकरण बनाई गई सीएम हेल्पलाइन को लेकर लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों कर्मचारियों पर प्रदेश के अन्य जिलों की तरह ही ग्वालियर(Gwalior News) में भी कार्यवाही जारी है।  ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह पिछले कुछ दिनों में करीब आधा सैकड़ा लापरवाह अधिकारियों कर्मचारियों को नोटिस जारी कर चुके हैं। पिछले दिनों ऐसा ही एक नोटिस जिला शिक्षा अधिकारी विकास जोशी को भी जारी किया गया था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....