नगर निगम के सभी जनमित्र केंद्रों पर बनेंगे कोविड सहायता केंद्र

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  मध्य प्रदेश शासन के निर्देशानुसार किल कोरोना-3 अभियान के तहत आम जनों की सुविधा के लिए नगर निगम के सभी जनमित्र केंद्रों (Janmitra Kendras) पर कोविड सहायता केंद्र (Covid Help Centre) बनाए जा रहे हैं। ग्वालियर नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा (Gwalior Municipal Commissioner Shivam Varma) ने निगम के अधिकारियों की बैठक लेकर विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की तथा आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए।

नगर निगम मुख्यालय के प्रशासनिक भवन में आयोजित बैठक में निगमायुक्त शिवम वर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में सुगम यातायात व्यवस्था एवं आम जनों की सुविधा के लिए शहर की विभिन्न सड़कों की मरम्मत एवं पेंच रिपेयरिंग का कार्य तेजी से कराया जाए। इसके साथ ही कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं की निरंतर अधिकारियों द्वारा मॉनिटरिंग की जाये।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....