कोरोना कर्फ्यू के बावजूद ग्वालियर में बिगड़ते हालात, आज फिर 1157 नए केस

mp corona

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना (Coronavirus) ने ग्वालियर (Gwalior) में अपने पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए लगातार दूसरे दिन भी आंकड़ा चार अंकों में ही रखा। रविवार को जारी हुई मेडिकल रिपोर्ट में 1157 मरीज पॉजिटिव आये। जबकि 4 मरीजों की मौत हो गई।

कोरोना संकटकाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की बड़ी घोषणा

जिला प्रशासन ने रविवार को देर रात मेडिकल बुलेटिन जारी किया। मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक रविवार को 2649 सेम्पलों की जांच हुई जिसमें 1157 मरीज पॉजिटिव निकले। जिले में 6398 कुल एक्टिव केस पहुँच गए हैं। नये पॉजिटिव मरीजों की संख्या मिलाकर जिले में अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 26014 हो गई है। रिपोर्ट में 4 मरीजों की मौत की जानकारी भी दी गई है जिसे मिलाकर मृतकों का आंकड़ा 282 पहुँच गया है।रविवार की रिपोर्ट में 419 मरीजों के स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होने की जानकारी है इस संख्या को मिलाकर अब तक 19334 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)