दो मंत्रियों की रणनीति से जिला पंचायत में BJP का अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पद पर कब्ज़ा, कांग्रेस चित्त 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर जिला पंचायत (Gwalior Zila Panchayat) के चुनाव में भाजपा (BJP) ने कांग्रेस (Congress) को पटखनी दे दी है। जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर भाजपा (Gwalior BJP) ने कब्ज़ा कर लिया है। खास बात ये है कि अध्यक्ष और उपाध्यक्ष दोनों निर्विरोध निर्वाचित हुई। उनके विरोध में किसी ने दावेदारी पेश नहीं की। जिले की चारों जनपदों में कब्ज़ा कर जोश से भरी भाजपा ने अब जिला पंचायत पर भी कब्ज़ा कर लिया है।

ग्वालियर में शुक्रवार को सिरोल रोड स्थित जिला पंचायत के नवीन सभागार में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद की निर्वाचन हुआ। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए निर्धारित समय तक केवल एक उम्मीदवार श्रीमती दुर्गेश कुँबर सिंह जाटव द्वारा नामांकन दाखिल किया गया। नामांकन दाखिल करने के लिए निर्धारित समय पूरा होने के बाद कलेक्टर एवं पीठासीन अधिकारी कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने फॉर्म की जांच के बाद श्रीमती दुर्गेश कुँबर सिंह जाटव को जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर निर्वाचित घोषित किया गया। जिले के ग्राम मुगलपुरा निवासी श्रीमती दुर्गेश कुँबर सिंह जाटव जिला पंचायत ग्वालियर के वार्ड क्र.-3 से सदस्य पद पर निर्वाचित हुई हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....