ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस के एकतरफा जीत के दावे पर खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कही ये बड़ी बात

Gwalior News :   मप्र की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे आज ग्वालियर पहुंची, उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब दिए, उन्होंने ज्यादातर सवालों के जवाब टाल दिए, उन्होंने ग्वालियर चंबल संभाग में कांग्रेस के जीत और भाजपा के सूपड़ा साफ़ हो जाने के दावे पर एक बड़ी बात कहते हुये उसे भी टाल दिया।

अपने पिता कैलाशवासी जीवाजी राव सिंधिया की जयंती पर उन्हें नमन करने ग्वालियर पहुंची यशोधरा राजे सिंधिया का भाजपा कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया स्टेशन पर मीडिया ने खेल मंत्री से कुछ सवाल किये जिसका उन्होंने अपने ही अंदाज में जवाब दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....