Bhopal Road Accident: तेज रफ्तार फिर बनी हादसे की वजह, 20 वर्षीय छात्र की हुई दर्दनाक मौत

Road Accident In Dewas

Bhopal Accident News: शहर की सड़कों पर तेज गति अधिकतर जानलेवा साबित होती है और कोई ना कोई एक्सीडेंट की खबर अक्सर सामने आती है। ताजा मामला हबीबगंज इलाके से सामने आया है जहां पर हादसे के दौरान एक 20 वर्षीय छात्र की जान चली गई और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय आदित्य बीबीए अंतिम ईयर का छात्र था और अपने दोस्त के साथ 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक को दौड़ा रहा था। इतनी तेज रफ्तार में बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे आदित्य उछलकर खंभे से टकराया और जोरदार टक्कर से उसके मुंह के दो टुकड़े हो गए और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाइक पर पीछे बैठा हुआ दोस्त आदि भी लगभग 75 फीट तक घिसटता हुआ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।