इटारसी स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने युवक सहित पकड़े 16 लाख 50 हजार रूपए, हवाला का संदेह

इटारसी, डेस्क रिपोर्ट। होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) की इटारसी रेलवे स्टेशन (Itarsi Railway Station) पर जीआरपी पुलिस (GRP Police) ने एक युवक को साढ़े सोलह लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए युवक के पास से जो पैसे बरामद किए हैं वह हवाला के होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें…शिवपुरी में पुलिस और आबकारी टीम की संयुक्त कार्रवाई, 2 आरोपी के साथ 33 लीटर हाथ भट्टी मदिरा जब्त

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस लगातार गश्त कर रही है। उसी के चलते गुरुवार को भी पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर 6 पर बैठे एक व्यक्ति से शक के संदेह में पूछताछ की। जिसमें व्यक्ति ने खुद को विदिशा का होना बताया जिसके बाद पुलिस ने उससे और पूछताछ की तो वह अजीबोगरीब जवाब देने लगा जिसमें पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने युवक की थाने ले जाकर तलाशी ली। जिसके बाद पुलिस को उसके बैग में से 16 लाख 50 हजार रुपए मिले, इस बारे में जब युवक से पूछा गया तो उसने कहा कि वह घर से पैसे चुरा कर भागा है। बहरहाल पुलिस को रुपयों को लेकर हवाला का अंदेशा होना बताया जा रहा है जिसमें पुलिस जांच कर रही है।

बता दें कि रेलवे स्टेशन मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा जंक्शन है। जहां बुधवार को ही पुलिस ने लाखों रुपए के सोने के जेवरात के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था। वहीं 24 घंटे में पुलिस ने यह दूसरी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें…सेवा समर्पण अभियान के तहत, बीजेपी ने आयोजित किया निशुल्क स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर