टेंट एसोसिएश ने की शादी-समारोह में 500 लोगों को अनुमति देने की मांग

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। सरकार के भेदभाव पूर्ण रवैये से नाराज नर्मदापुरम टेन्ट एसोसिएशन होशंगाबाद ने अपनी पीड़ा प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन में कही है। टेंट व्यवसाइयों के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर जिले भर के टेंट संचालक घोड़ा, बग्गी और फोटोग्राफर सहित सैकड़ों लोगों ने शादी एवं अन्य समारोह में 500 व्यक्तियों के शामिल होने की अनुमति की मांग की है।

इनका कहना है कि कोरोना के कारण टेन्ट हाउस संचालकों के लगभग 10 हजार परिवार जिले भर में बेरोजगार हो गए हैं। कोविड 19 में जब शराब जैसे व्यवसाय की अनुमति मिल सकती है तो फिर टेंट हाउस व्यवसाय की क्यों नही। जब मुरैना, ग्वालियर में पांच हजार लोग एकत्रित हो कर रैली कर सकते है तो क्या उन से कोरोना नही फैल रहा? एसोसिएशन ने चेतावनी दी है कि यदि हमारी मांगों को शीघ्र नही माना गया तो हम किसी भी सामाजिक और राजनैतिक कार्यक्रमों में टेंट सामग्री नही लगाएंगे और सारे व्यवसायी हड़ताल पर चले जाएंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।