इंदौर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, एटीएम काटते अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 3 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 02 लग्जरी कारें एंव एटीएम कटिंग करने के औजार एंव कुछ नगदी रुपये पुलिस ने जब्त किए है।

Amit Sengar
Published on -
indore crime branch

Indore News : गुजरात पुलिस की सूचना पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए एटीएम कटिंग करने वाली गुजरात की अंतरराज्यीय गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों ने भरुच (गुजरात) और नंदूरबार( महाराष्ट्र) में एटीएम कटिंग की घटना को अंजाम दे चुके थे। इंदौर में भी एटीएम की कटिंग करने की फिराक में लगे हुए थे। गैंग को लेकर डीसीपी निमिष अग्रवाल ने कहा इनका मकसद सुनसान इलाकों के एटीएम को चिन्हित करना और फिर उन्हें काटना है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 02 लग्जरी कारें एंव एटीएम कटिंग करने के औजार एंव कुछ नगदी रुपये पुलिस ने जब्त किए है।

क्या है पूरा मामला

इंदौर क्राइम ब्रांच में शातिर गैंग के तीन सदस्यों को घटना करने से पहले ही गिरफ्तार किया है। और पकड़े गए आरोपियों से चार पहिया वाहनों के साथ-साथ औजार भी जप्त किए हैं। आरोपियों को लेकर डीसीपी ने बताया कि इंदौर रहकर एटीएम को चिन्हित कर रहे थे। और सूचना पर इनको पड़ा गया है।

indore news indore news

डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि कई राज्यों में अब तक इस गैंग ने कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपियों को लेकर इस बात का खुलासा भी किया गया कि सोनी एटीएम को चिन्हित करने के बाद मेवात की तरफ से गैस कटर गैंग को बुलाकर एटीएम को काटने का काम आरोपी करते हैं। भरूच गुजरात में इस तरह की वारदात को आरोपी पहले अंजाम दे चुके हैं। इसी के चलते गुजरात पुलिस उनकी तलाश में थी। पकड़े गए तीनों आरोपियों में दो गुजरात के रहने वाले हैं और एक आरोपी अंजड़ बड़वानी निवासी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News