Indore News : 45 घंटे घर में पड़ी रही पति की लाश, पत्नी को भनक तक नहीं लगी, फैली सनसनी

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कमला नगर में एक पति की लाश (Dead Body) दो दिन तक घर के बिस्तर पर पड़ी रही और पत्नी (Wife) को भनक तक नहीं लगी। घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला की जेठानी घर न्योता देने घर पहुंची। इसके बाद आनन- फानन में पुलिस (Indore Police) को सूचना दी गई। घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है।

यह भी पढ़े… सागर में सीएम से मिलने पहुंचे दिव्यांग को पुलिसकर्मी ने मारा थप्पड़, कार्यक्रम से बाहर फेंका

मिली जानकारी के अनुसार, मामला कमला नगर के किशनगंज थानांतर्गत का है। यहां शनिवार को वेटरनरी काॅलेज के पीछे स्थित कमला नगर निवासी अमरिक सिंह (46) के भोपाल (Bhopal) में रहने वाले बड़े भाई की पत्नी रणजीत कौर  शादी का न्योता देने इंदौर पहुंची थी। इस दौरान उसने दरवाजा खटखटाया तो काफी देर बाद अमरिक सिंह की पत्नी सुरिंदर कौर ने दरवाजा खोला। घर में अंदर पहुंचते ही रणजीत कौर को कुछ बदबू का अहसास हुआ तो उसने इधर उधर झांका तो पाया कि पलंग पर सोए देवर की मौत हो चुकी है और वही से तेज बदबू आ रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)