सीएसपी की पत्नी का कारनामा: मेजर से चलाया चक्कर, हनीमून मनाकर लूटे जेवर

indore-csp-wife-looted-major-fake-marriage-

इंदौर। मध्य प्रदेश की क्राइम कैपिटल बनता इंदौर एक न एक कांड को लेकर चर्चा में बना रहता है। शहर के सीएसपी की पत्नी ने खुद को अविवाहिता बताकर एक मेजर को फंसा लिया। यही नहीं उसने अपनी दो सहेलियों के साथ मिलकर आर्य सामज के मंदिर में मेजर से शादी भी कर ली। लूट की नीयत से शादी करने के बाद हनीमून पर अंडामान हो आई। बताया जा रहा है कि सीएसपी की पत्नी इतनी चालाक निलकी कि उसने फर्जी दस्तावेज के आधार पर शादी का रजिस्ट्रेशन भी करवा लिया और उनके परिजनों से लाखों रुपए के जवर ठग लिए। जब सब सामान लेकर दुल्हन फरार हो गई तब मेजर ने अन्नपूर्णा थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जया उर्फ अनीशा शर्मा इंदौर के पलासिया की रहने वाली है। जबकि मेजर अंकुर दिल्ली के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से मेजर अनीशा के संपर्क में आया था। दोनों में रंगीली बाते होने के बाद बात प्रेम तक पहुंच गई। फिर मोबाईल पर बातें होने लगीं। यही नहीं रात-रात भर वाट्सएप पर चैटिंग होने लगी। जया ने कहा कि वह 24 साल की और अविवाहित है। वह उससे शादी करना चाहती है। जया ने उससे मिलने की इच्छा जताई और तीन मई को इंदौर बुला लिया। प्रेमिका बन उसके साथ ओंकारेश्वर और भोपाल घूमने गई।

फिर क्या था जया ने मेजर के घर में अपनी छवि बनाने के लिए नंबर लेकर बात करना शुरू कर दी। रिश्त करीबी होने के बाद वह दिल्ली उनसे मिलने भी पहुंच गई। फिर वह दिल्ली से फ्लाइट लेकर इंफाल पहुंची।  15 जून को अंकुर इंफाल से दिल्ली आए और जया के साथ ही होटल में रुके। छह जुलाई को जया ने नगर निगम में शादी का पंजीयन भी करवा लिया। जया के कहने पर मेजर ने उमरिया स्थित समर्थ पार्क में एक मकान किराए से लिया और 20 सितंबर तक दोनों रोज मिलते रहे। ट्रेनिंग पूरी होने पर जया और मेजर 21 सितंबर को इंदौर से दिल्ली और 24 सितंबर को दिल्ली से बेंगलुरु चले गए।