Indore News : ऑस्ट्रेलिया नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जाँच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। तो वहीं तमाम सबूत होटल के कमरे से जुटाए जा रहे है।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : इंदौर की लसूडिया थाना क्षेत्र में ऑस्ट्रेलिया से आए विदेशी नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। तो वहीं तमाम सबूत होटल के कमरे से जुटाए जा रहे है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला लसूडिया थाना क्षेत्र का है। स्कीम नंबर 78 में सूर्य नामक होटल में पिछले कुछ दिनों से रुके हुए ऑस्ट्रेलिया निवासी ग्रेविन एंडूरेले बेल नामक व्यक्ति की होटल के कमरे में ही मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक पिछले कुछ दिन पहले ही इंदौर आए हुए थे। वह इंदौर के परंपरागत रंग पंचमी पर निकलने वाली गैर को देखने के लिए आए थे। और होटल में ही रुके हुए थे सुबह जब मृतक ने अंदर से गेट नहीं खोला तो होटल में ही काम करने वाले कर्मचारियों ने फिर दोबारा से दोपहर में दरवाजा खटखटाया तो भी कोई हलचल नहीं हुई।

जिसके बाद पूरे मामले में पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और होटल का कमरा खोल कर देखा गया तो मृतक संदिग्ध अवस्था में पाया गया। पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी, तो वही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। और होटल के कमरे को भी सील कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही प्रशासन ने ऑस्ट्रेलिया दूतावास को इसकी जानकारी दे दी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News