Indore News : नशे पर पुलिस का बड़ा प्रहार, 19 ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पकड़े गए आरोपी ग्राहकों के संपर्क के लिए कोड वर्ड्स का इस्तेमाल करते थे। आरोपी अपने शरीर में अलग-अलग जगह, कॉलर, बाँह, मोबाइल कवर और अंडरगार्मेंट्स में छिपाकर लोगों को सप्लाई करने का काम करते थे।

indore police

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की खजराना पुलिस ने ऑपरेशन SWIFT KILL के तहत कार्रवाई करते हुए कई ड्रग्स पेडलर्स पर एक साथ एक ही समय में दबिश देकर 19 ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ग्राहकों के संपर्क के लिए कोड वर्ड्स का इस्तेमाल करते थे। आरोपी अपने शरीर में अलग-अलग जगह, कॉलर, बाँह, मोबाइल कवर और अंडरगार्मेंट्स में छिपाकर लोगों को सप्लाई करने का काम करते थे।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ड्रग पैडलर्स को पकड़ने के लिए डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा द्वारा तीन थानों से बल चुनकर 15 पुलिसकर्मियों की एक स्पेशल टीम बनाई गई थी l टीम को ब्रीफिंग में बताया गया कि आज से एक स्पेशल मिशन शुरू कर रहें हैं, जिसका मकसद हैं क्षेत्र में शिकंजा बढ़ते नशे के दलालों को एक साथ एक समय पर दबिश दीl इस ऑपरेशन का नाम स्विफ्ट किल रखा गयाl

ऑपरेशन स्विफ्ट किल के तहत अलग-अलग टीम बना कर क्षेत्र में रवाना किया गयाl पहले पेडलर्स चिन्हित किए गए फिर जैसे ही सभी टीम अपने अपने टारगेट पर पहुंची, बैगर किसी को भनक लगे, एक साथ 19 ड्रग्स पैडलर्स को पकड़ा गयाl 19 ही आरोपीयों से पुलिस द्वारा पूछताछ करने में जुटी हुई है, यह लोग कहां से ड्रग्स मंगवाते हैं और किन-किन लोगों को बेच रहे हैं। साथ ही ड्रग्स  नेटवर्क के बारे में लगातार पूछताछ की जा रही हैं l
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”