इंदौर में चाकू से केक काटना पड़ा महंगा, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -
indore

Indore Crime News : इंदौर में चाकू से केक काटने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है बताया जा रहा है कि जन्म दिवस घर पर बनाया जा रहा था और धारदार हथियार से केक कटवाया गया जिसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ कार्यवाही की है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाले अखिलेश नामक युवक केक धारदार हथियार से कटवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे मामले में क्राइम ब्रांच द्वारा कार्रवाई करते हुए बेटे अखिलेश के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है तो वही उसके पुराने रिकॉर्ड भी खागा ले जा रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर डराने धमकाने के चलते कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन पर पुलिस और साइबर सेल द्वारा निगरानी बनाए रखने के चलते इस तरह की वीडियो को शेयर करने वाले सोशल मीडिया के आधार पर कार्रवाई की जाती है और इसी के तहत यह वीडियो भी सामने आया था जिस पर कार्रवाई की गई है जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि धारदार हथियार चाकू से के कटवा रहा है और इसमें गाना डालकर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News